सुशांत मामले की जांच एनआईए को सौंप देनी चाहिए : राष्ट्रीय महासचिव पी मुरलीधर राव

सुशांत मामले की जांच एनआईए को सौंप देनी चाहिए : राष्ट्रीय महासचिव पी मुरलीधर राव

नई दिल्ली
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में चल रही जांच को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पी मुरलीधर राव ने कहा है कि मामले की जांच एनआईए (राष्ट्रीय जांच एजेंसी) को सौंप दी जानी चाहिए। राव ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके यह बात कही।

उन्होंने कहा, आत्महत्या के लिए उकसाने और अप्राकृतिक मौत की जांच सीबीआई कर रही है। ईडी (प्रवर्तन निदेशालय)  मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही है। एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रेल ब्यूरो) ड्रग यूज को लेकर जांच कर रही है। एनआईए को इसकी जांच में शामिल होना पड़ सकता है।

मुरलीधर ने कहा, मामला लगातार बड़ा होता जा रहा है, अलग-अलग मामले जुड़ रहे हैं। पूरा भारत और भारतीय इसे गहराई और भावनात्मक से देख रहे हैं। जो भी इसमें सहयोग कर रहा है वह न केवल सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए लड़ रहा है बल्कि ‘क्लीन बॉलीवुड मूवमेंट’ में भी सहयोग कर रहा है।

उन्होंने लिखा कि कंगना रनौत की ओर से पीएमओ को ट्वीट किए जाने के बाद जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत ( #JusticeForSSR ) और क्लीन बॉलीवुड अब बड़े आंदोलन में तब्दील होते जा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने ‘स्वच्छ बॉलीवुड स्वच्छ भारत’ का नारा भी लिखा।

 

Related posts